जंगल में भाभी को चोदा

Image source,सेक्सी ब्लू फिल्म सारी वाली

Image caption,

ब्लू सेक्सी हिंदी चुदाई: जंगल में भाभी को चोदा, सलौनी भी अपने भाई का साथ देते हुए आज की रात को यादगार बनाने में उसका सहयोग देने लगी.., किसिंग करते हुए शंकर की उंगलियाँ उसकी चोली के बटनो में उलझ गयी.., और देखते ही देखते उसने सारे बटन खोल दिए…!.

सेक्सी व्हिडिओ गुजरात

लाला ने दोनो तरफ के चूतड़ों को दोनो दिशाओं में फेलाया और रामलाल का मुँह उसने भूरी की गांड के छेद में फिट कर दिया.... बीपी फिल्म वीडियो सेक्सीनिशि ने भी कुतिया बनी पिंकी का टॉप पकड़कर निकाल दिया और अब वो दोनो सहेलियां, घुपप अंधेरे में , छत्त पर एकदम नंगी थी..

हवेली में कोहराम मच गया.., आनन फानन में लाला जी ने किसी तरह गाओं से गाड़ी चलाने वाले किसी ड्राइवर को तलाशा.., शंकर की जीप लेकर वो हॉस्पिटल पहुँचे. beautiful bhabhi ki सेक्सी नंगी फोटोलाला अब इतना उत्तेजित हो चुका था की उसके फेले हुए चूतड़ देखते ही सांड की तरह बौरा गया और आगे बढ़कर उसने अपना खड़ा हुआ लंड उसकी गांड से सटा कर शबाना को उसी अवस्था में दबोच लिया...

निकिता डार्लिंग तेरी चुत, गोरी जाँघे, भरी हुई गांड और बड़े बड़े बूब्स को सारा खा जानेवाला हूँ, मैं उसे चोदते हुए कह रहा था..जंगल में भाभी को चोदा: कपड़े पहन कर कुच्छ देर शंकर कमरे में पड़े आलीशान बेड पर लेट गया.., आँखें बंद करके अबतक के पूरे घटना क्रम पर विचार करने लगा.., मामी का यौवन उसकी आँखों में रह रह कर घूम रहा था…,.

निशि : यही ना की मुझमें तेरे जितनी अक्ल नही है.... हे हे...पर तेरे साथ रहकर इतना तो मैं सीख ही गयी हूँ ....''.इस वक़्त पिंकी ये भी भूल चुकी थी की वो एक ऐसे मर्द के सामने अपना नंगापन दिखा रही है जिसे वो आज ही मिली है....

ब्लू सेक्सी फिल्म वीडियो ब्लू - जंगल में भाभी को चोदा

हथेली पर थूक लेकर अपने लोहे जैसे कड़क 8 के लंड को अच्छे से गीला करके उसने उसका दहक्ता गरम लाल टमाटर जैसा सुपाडा सलौनी के मिलीमेटेरी छेद पर टिका दिया…!.मन तो उसका कर रहा था की पीछे से जाकर अपनी माँ का पेटीकोट घूँघट की तरह उठाए और अपना मोटा केला अंदर पेलकर उनका वही के वही कांड कर दे....

पिंकी ने निशि के कान में फुसफुसा कर कहा : 'तेरा भाई तो और भी बड़ा हरामी निकला...साला अपनी माँ को देखकर ही अपना लंड हिला रहा है...तेरे पीछे तो ये पालतू कुत्ते की तरह घूमेगा...'. जंगल में भाभी को चोदा रंगीली ने मुस्कराते हुए एक बार उसे प्यार से देखा.., उसके सिर पर हाथ फेर्कर बोली – हां.., आज एतवार है.., क्यों इसमें क्या खास बात है..?.

शंकर ने ब्रेक लगाते हुए उस इलाक़े की तरफ ध्यान दिया…, उनकी गाड़ी इस समय एक शानदार बिल्डिंग के बड़े से गेट के.

तारक मेहता का उल्टा चष्मा सेक्सी व्हिडिओ?

जंगल में भाभी को चोदा और वो लाला ने उसे इसलिए कहा की अगर उसने अंदर जाने से मना कर दिया और लाला को ही चावल लाने को कहा तो उसे समझ जाना चाहिए था की वो अभी भी अपनी उसी जिदद पर अड़ी हुई है....

हिंदी सेक्सी ब्लू पिक्चर हिंदी सेक्सी ब्लू पिक्चर? वीडियो ब्लू फिल्म भेजो

जंगल में भाभी को चोदा निशि : यानी, तू चाहती है की मैं लाला से चुद जाऊं और तू नंदू भाई के साथ मज़े ले लेगी...ये तो बिल्कुल पर्फेक्ट रहेगा...यही करते है.''.

बीएफ सेक्सी वीडियो चुदाई वाली

यहाँ वो खुद चुदने के बाद अपनी बेटी को लाला से बचाने की चिंता में डूबी थी और दूसरी तरफ उसके घर से जाने के बाद उसी बेटी को उसके लाडले बेटे ने जिस अंदाज से पेला था वो अगर उसे पता चल जाता तो शायद वो जीते जी मर ही जाती.... विक्की : तो इसमें क्या प्रॉब्लम है....मेरी टी शर्ट पहन ले..वो थोड़ी लंबी होगी इसलिए नीचे कुछ पहनने की ज़रूरत भी नही है....फोटो भी एकदम सैक्सी आएगी...''.

जंगल में भाभी को चोदा इसकी जगह कोई और मर्द होता तो वो अबतक उसकी चूत में लंड पेलकर उसे चोद चुका होता.., अब उसे शंकर पर शक़ होने लगा.., क्या पता वो इश्स लायक ही ना हो की किसी औरत को संतुष्ट कर सके…,.

हिंदी सेक्सी ऑनलाइन वीडियो

बीएफ सेक्सी फिल्म भेजिएगोरी भी जानती थी की वो क्या कर रहा होगा, और वो चाहती तो झटके से पलटकर उसे लंड मसलते हुए रंगे हाथो पकड़ लेती ।.

बाहर कर.., देख मादरचोद उसकी सुरंग ने मेरे लिए छिड़काव भी कर दिया है अब तो.., अब क्या देखता ही रहेगा भेन्चोद….!. फिर उसने शंकर को वो ग्लास थमाते हुए कहा – पहले आप इससे पी लीजिए.., देखना सुबह तक आपका पैर का दर्द छूमन्तर हो जाएगा…!.

निशि भी एक कोने में जाकर बैठ गयी, क्योंकि अगले 1-2 घंटे तो उसे लाला और पिंकी की फिल्म एक दर्शक बनकर ही देखनी थी...

पर अपनी परवाह किए बिना लाला ने अपना हाथ उसकी चिकनी चूत पर लेजाकर रख ही दिया और फिर वही हुआ जिसका डर था....

हां यार, मुझे और मधु को, मतलब माधुरी को भी बड़ा मज़ा आया. वो बहुत अच्छी डांसर है, मैंने सहज भाव से कह दिया..

वीडियो सेक्सी एचडी बीपी अब हम तीनो ट्रेन के अनुभव के बाद और भी बेशर्म और बिनधास्त हो गए थे. वहांपर जगह की कमी के कारण राज ने हम दोनों बहनोंको एक के बाद एक करके चोदा था. यहांपर एक ही बेड होनेके कारण अब उसे हम दोनों बहनोंको एक साथ चोदना पड़नेवाला था. बिचारा राज!.

सेक्सी फिल्म वीडियो बीएफ बीएफ

जंगल में भाभी को चोदा: उसका कारण ये भी था की लाला हमेशा उन्हे देखकर लार टपकाता था और अपनी लच्छेदार बातो से उन्हे अपने जाल में फँसाने के लिए मीठा बोलता रहता था... पेट इतना बाहर आ जाता है कि कितनी ही खूबसूरत औरत क्यों ना हो पेट के बाहर आते ही उसकी अगाड़ी और पिछाड़ी दोनो का ही लुक खराब हो जाता है…, औरत रूई के बोर जैसी दिखने लगती है…!.