दादा ने पोटी को चोडा

Image source,इंडियन डॉट कॉम सेक्स

Image caption,

विद्या बालन का सेक्सी वीडियो: दादा ने पोटी को चोडा, बाजी की आवाज़ हमारे कानों में पड़ी.. तो मैंने और ज़ुबैर ने एक साथ ही आईने में देखा और बेसाख्ता ही मेरे मुँह से निकाला- ववऊओ...

सेक्स करता हुआ सेक्स

बाजी ने एक नज़र मेरे चेहरे पर डाली और फिर ज़ुबैर को देखते हुए मुँह चढ़ा कर तंज़िया लहजे में उसकी नकल उतारते हुए बोली- बाजी ऊपाल आ जाएं बाअला मज़ा आएगा.. खुशी तो देखो ज़रा इसकी.. शर्म करो कमीनो.. मैं तुम्हारी सग़ी बहन हूँ.. कोई बाज़ारी औरत नहीं हूँ।. कब्र में क्या होता हैतुम दोनों अपने आपस के रिलेशन्षिप के चलते कहीं किसी और से रिलेशन्षिप रखने में हिचकिचाओगे तो नहीं ..इसकी टेस्ट आज होगी ....

मैंने मुस्कुरा कर कहा- बाजी इसको बड़ा कह रही हो.. ये तो सिर्फ़ 6. 5 इंच है.. मूवीज में नहीं देखे.. कितने बड़े-बड़े और मोटे-मोटे होते हैं।. டீச்சர் வீடியோसोनू : अरे नही मम्मी भीड़ भाड़ मैं कोई नही देखता कि औरत की चूत में या गान्ड मे हाथ लग रहे है, एक बार तो वह मुझे भी अपने साथ ले.........

मेरे एकदम से चूत पर मुँह रख कर चूसने से बाजी के मुँह से बेइख्तियार सिसकारी निकली- ऊऊऊहह.. कमीने.. चूस..ले...दादा ने पोटी को चोडा: हाँ भैया तुम ने बिल्कुल ठीक कहा ..देखो ना मम्मी की चुचियाँ अभी भी कितनी मस्त ..और शेप्ली हैं .. और मैने उनकी दूसरी चूची अपने मुँह में ले कर उसे आम की तरह चूसने लगी ...

हाँ दामिनी और सोने के पहले भी ...अच्छा अभी देखते हैं आंटी की चूत का कैसा टेस्ट है ..मेरे वीर्य और उनके रस का मिला जुला टेस्ट ....नीलम : अपनी तारीफ सुन कर खुश होती हुई, हाँ रे तू कहती तो सही है पर जब अपना पति ही अपने से बोर हो जाए तो यह भरा बदन भी किस कम का.

இங்கிலீஷ் செக்ஸ் வீடியோ ஃபிலிம் - दादा ने पोटी को चोडा

अब सबकी जान गले में अटकी , इधर दिव्या पल पल मर रही थी इधर देवनाथ और डेरे के प्राण रानी के क्रोध में आये चारो तरफ.मैंने अपने हाथ अपनी बहन की कमर के इर्द-गिर्द से गुजारे और बाजी के खूबसूरत खड़े उभारों को अपने हाथों में थाम लिया और उन्हें दबाते हुए अपना लण्ड बाजी की रानों के बीच में आगे-पीछे करने लगा।.

ज़ुबैर का जोश में आना फितरती ही था क्योंकि वो अपनी ज़िंदगी में पहली बार किसी चूत को चाट और चूस रहा था। और चूत भी तो दुनिया की हसीन-तरीन लड़की की थी।. दादा ने पोटी को चोडा मैंने अपने हाथ बाजी के सिर से हटा कर उनके चेहरे को अपने हाथों में पकड़ा और लज़्ज़त में डूबी आवाज़ में कहा- बाजी अपने सिर को ऐसे ही रोक लो.. मैं करता हूँ।.

यह सोच जेहन में आते ही मुझे ख़ौफ़ की एक लहर ने घेर लिया और कुछ देर बाद ही जब नींद भी अपना रंग जमाने लगी.. तो मैंने अपनी फ़ितरत की मुताबिक़ अपने जेहन को समझा दिया कि जो भी होगा.. देखा जाएगा।.

आज की मौसम की जानकारी दीजिए?

दादा ने पोटी को चोडा बाजी ने क़मीज़ यहाँ ही रोक दी थी लेकिन हम दोनों ही टकटकी बांधे बाजी के मम्मों का निचला हिस्सा और उनका गुलाबी पेट देख रहे थे। जब काफ़ी देर तक हमने कोई रिएक्शन नहीं दिया...

गूगल आज पानी आएगा कि नहीं? सेक्सी बीपी बीपी सेक्सी

दादा ने पोटी को चोडा मैंने कहा- अम्मी 2 बन्दों का नाश्ता बनाइएगा.. ज़ुबैर भी वापस आ गया है.. नीचे आ ही रहा है और बाजी नहीं हैं घर में क्या.. जो आप नाश्ता बना रही हैं?.

भारत में ट्रेन का आविष्कार किसने किया

काफ़ी देर एक-दूसरे के होंठ चूसने और ज़ुबान लड़ाने के बाद हम अलग हुए.. तो एक-दूसरे के मुँह को देख कर दोनों ही हँस पड़े।. लेकिन मुझे गुमसुम देख कर उनकी बर्दाश्त जवाब दे गई और बाजी ने अपने कूल्हों को ऊपर की तरफ झटका मारते हुए.. अपनी चूत को मेरे मुँह से लगा दिया।.

दादा ने पोटी को चोडा बाजी ने मुझे हार मानते देखा तो अकड़ कर फिल्मी अंदाज़ में बोलीं- अपुन से पंगा नहीं लेने का.. हाँ.. बोले तो अब वैसे ही लेटती हूँ.. 69 पोजीशन में..!.

एक्स एक्स वीडियो एक्स एक्स

सेक्स सेक्स सेक्स व्हिडीओवो चेहरा तो मेरी बहन का ही था.. लेकिन अजीब सी हालत में.. बाजी के बाल बिखरे और उलझे हुए थे। दाँतों को आपस में मज़बूती से भींच रखा था और आँखें लाल सुर्ख हो रही थीं कि जैसे उन में खून उतरा हुआ हो!.

हा .हा ,उन्होने भी मुझे अपनी बाहों से जाकड़ लिया और मुझे चूमते हुए कहा मैं जानता हूँ दामिनी ..तुम दोनों भाई बहेन कितना प्यार करते हो....मैने कल सुबह की फ्लाइट से बुकिंग करा ली है ..मेरा भी अब यहाँ का काम पूरा हो गया है.... मनोहर ने जब यह बात सुनी तो उसकी जान में जान आई और वह मुस्कुराते हुए कहने लगा आख़िर डॉक्टर. हूँ उसी का तो कमाल है कि मिंटो में दर्द दूर कर पाया.

फतच ..फतच //ठप ठप और साँसों की आवाज़ .और दोनो की हाँफने की आवाज़ थी पूरे कमरे में ... दोनों पागल थे .......

‘शाबाश, अब तुम अच्छे बच्चे बने हो ना..’ बाजी ने ये कहते हुए मेरे बाल छोड़े और हँसते हुए सोफे पर बैठने के लिए जैसे ही उन्होंने पीठ मेरी तरफ की...

मैं जीभ नीचे ले जाते हुए उसके चूत और नाभि के बीच चाटने लगा ...एक एक अंग और एक एक इंच ..उसके बदन को मैं चाट जाना चाहता था ..खा जाना चाहता था ....पूरा बदन मेरी दुल्हन का चीकना था आज ..पायल आंटी के हाथों का कमाल ...कहीं भी बाल नहीं था ....

पिछले महीने की चार्ट मैंने जोरदार चुम्मी करने के बाद अपने होंठ बाजी के होंठों से अलग किए और उन्हें सीधा कर दिया.. जिससे से मेरी गिरफ्त भी ढीली हो गई।.

कल बारिश होगा या नहीं

दादा ने पोटी को चोडा: मोहिनी दौड़ कर मंदिर में गयी और एक घड़ा ले आई , मोहन के पास गयी और बोली- पानी पिलो मोहन फिर ना जाने ये अवसर कब आएगा. फिर पापा उफफफफफ्फ़ दामीणिूऊऊऊऊऊऊऊ ... करते हुए मुझ से चिपक गये ..मेरी चूचियों पर अपना सर रख ढेर हो गये और उनका लौडा मेरी चूत में झट्के पर झट्के खा रहा था ..मेरी चूत में उनका गरम लावा हर कोने में धार मार रहा था ..मेरी चूत गन गॅना गयी उस धार से ..