लड़की के ब्लू पिक्चर

Image source,बाथरूम सेक्सी वीडियो

Image caption,

सऊदी का सेक्सी वीडियो: लड़की के ब्लू पिक्चर, उसने मुझे अपने पास बुलाया. मैं बिस्तर के कोने पर जाकर बैठ गयी. वो मेरे स्लीप शर्ट से बाहर उभरते हुए सीने के उभार को ही घूर रहा था. वो उठ कर मेरे पास आया और अपने दोनों हाथ मेरे शर्ट सहित मम्मो पर रख मसलने लगा..

सेक्सी वीडियो आवाज सहित

शादी के बाद जब तेरी बेटियाँ, तेरी बहनो के बराबर हो जाएँगी ..तब यक़ीनन तनवी को भी यही कदम उठाना पड़ेगा, जो मैने उठाया. फुल सेक्सी हिंदी फिल्ममैं तो हक्की बक्की होकर मूर्ति की तरह खड़ी हो गयी. मैं उसके जाल में फिर फंस चुकी थी और अपने पति की नजरो में गिर गयी..

कम्मो भी बीच मे बोल पड़ी ..जानती थी इस तरह निकुंज की नाराज़गी कम होने के बजाए, और बढ़ती ..लेकिन बेटे से बात करने का इससे अच्छा टॉपिक उसे नही सूझा. सेक्सी वीडियो इंग्लिश में ओपनशिवानी ने दीप की आँखों मे देख कर पूछा और बिना उसका जवाब सुने ..सूजे ..छोटे आलू बराबर सुपाडे को होंठो के बीच फसा लिया ..धीरे धीरे आधा लंड उसके मूँह के अंदर उतर चुका था.

मुझे वो गन्दगी चूसना अच्छा तो नहीं लगा पर उसको ये दिखाना मुझे जरुरी लगा कि अब जैक पूरा मेरा हो चूका हैं। मैंने अपने होंठ हाथों से पोंछते हुए सैंड्रा को घुरा। फिर जैक का हाथ पकड़ उसको वाशरूम में ले गयी। उसके साथ नहा ली और जब पंद्रह मिनट के बाद वापिस आयी तो सैंड्रा तैयार हो कर जा जाने वाली थी।.लड़की के ब्लू पिक्चर: तुम कल पुणे जा रही हो रघु को लेने ..मैं शाम की फ्लाइट मे 2 टिकेट बुक करवा दूँगा ..निकुंज भी तुम्हारे साथ जाएगा.

बेड पर निम्मी उसे सोती दिखाई दी, प्रेमवश उसके माथे को चूमते हुए निक्की भी जल्द नींद के आगोश मे चली गयी.क्या सभी बाहर हैं ? ..... स्वतः ही उसकी आँखें निम्मी के रूम से हट कर, फाइनली अपने कमरे के खुले गेट पर पहुच गयी और इसके बाद वह किचन में ना जा कर सीढ़ियाँ चढ़ने लगी..

वीडियो दीजिए सेक्सी वीडियो - लड़की के ब्लू पिक्चर

मैंने नीचे नजरे झुका कर उसका बनियान भी निकाल दिया। मेरी नजर उसके पेट पर पड़ी, उसके एब्स देख कर मैं बहुत प्रभावित हुई। मेरी तरह वो भी फिटनेस का बहुत ध्यान रखता हैं। उसका सीना एकदम सफाचट था। लगता हैं उसको शरीर पर बाल बिलकुल पसंद नहीं । शायद उसके लंड के आस पास भी वो सफाचट ही होगा।.राज और प्रतिमा जब पायल के मम्मो को चाट रहे थे तो मेरी भी बड़ी इच्छा हुई और दूसरे आमंत्रण के बाद तो जैसे मैं पायल पर टूट ही पड़ा..

श्ह्ह्ह्ह्ह !!! ........ हड़बड़ाहट की इस जद्दो - जहद में निकुंज को भान तक नही रहा था कि जिस हाथ से उसने निक्की का मूँह बंद किया है .... उसी हाथ में उसने उसकी रेड पैंटी पकड़ रखी थी और जब तक वह सम्हल पाता .... निक्की ने उसके हाथ से वह पैंटी अपने हाथ में ले ली.. लड़की के ब्लू पिक्चर दो तीन महिला-पुरुष बातें करते हुए सीढ़ियों से होते हुए ऊपर चढ़ गए और थोड़ी देर में उनकी आवाजे आनी भी बंद हो गयी. तो अशोक ने हमको बताया वो लोग चले गए हैं..

उसने मेरा हाथ पकड़ कर अपनी पैंट के अंदर के शैतान पर रख दिया. उसका लंड एकदम कड़क हो कर तैयार था. कपडे के अंदर होने के बावजूद भी मैं उसके लंड की गर्माहट अपने हाथों पर महसूस कर पा रही थी..

फिल्में सेक्सी फिल्में?

लड़की के ब्लू पिक्चर मैं खुद नीचे से अपने शरीर को ऊपर नीचे पटकते हुए झटको का वेग बढ़ा रही थी. कुछ ही क्षणों में चीखते चिल्लाते हुए झड़ गयी उह मम्मी, आईईईई उहुँहुँहुँहुँ ओ मम्मी ओ मम्मी, हां कर लो, कर लो, ऊ आ आ आ, ईशश्श्श्श्स ऊअआ..

हीरोइन सेक्सी वीडियो? दीपिका सेक्सी वीडियो

लड़की के ब्लू पिक्चर अब मैं सिर्फ एक ब्लाउज में बैठी थी. मेरे कमर और उस से नीचे का पूरा नंगा गोरा बदन उसके सामने था. वो मेरे जिस्म को घूरने लगा और मैं शर्माने लगी..

सेटिंग्स सेक्सी वीडियो

कम्मो उसके मूँह से निकली हिचकी सुन घबरा गयी और जब तक वो कुछ और सोच पाती निम्मी ने हाथ के ज़ोर से अपने शरीर पर पड़ी चादर को अलग कर दिया. कार स्टार्ट कर निकुंज ने उसे पार्क की तरफ मोड़ दिया ..रोज़ दोनो सुबह इसी पार्क मे रन्निंग करते ..फिर जब तक निकुंज रिलॅक्स करता तब तक निक्की योगा और वहीं से दोनो निकुंज के मल्टी जिम चले जाते ..हालाकी निक्की जिम मे बोर ही होती थी लेकिन अकेले घर लौटने का कोई साधन भी तो नही था.

लड़की के ब्लू पिक्चर दीप की तो घिघी बंद गयी ..अगर बेड पर सिड्यूसिशन की हालत मे निम्मी ने ये सवाल किया होता तो दीप बात को संभाल सकता था ..लेकिन अब उसकी बेटी एक दम नॉर्मल दिख रही थी ..उसने ने अपनी गर्दन को नीचे झुका लिया.

सेक्सी फिल्म ब्लू वीडियो

ब्लू सेक्सी वीडियो बताओ3 कप चाइ बना कर पहला कम्मो ने दीप के सामने लगी टेबल पर रख दिया और दूसरा 2 कप ले कर वो सीढ़ियाँ चढ़ती हुई निम्मी के रूम की तरफ बढ़ गयी ..जानती थी गेट अनलॉक होगा ..हलका ज़ोर लगाते ही दरवाज़ा पूरा खुल गया और कम्मो उसके बेड के सिराहने पहुच गयी.

निम्मी ने फिर से अपना चेहरा पीछे घुमा कर कहा ..दीप को अपना लंड सहलाते देख उसकी चूत से रस की पहली धार बह निकली ..वो बुरी तरह से उत्तेजित हो चुकी थी. बड़े प्यार से उसने कम्मो की आँखों मे झाँका, जो प्रेम वो पिच्छले 2 दिनो मे भूल चुका था, नफ़रत मे परिवर्तित कर चुका था ..इस वक़्त कम्मो की आँखों मे देख कर जताने लगा .. ' मुझे माफ़ कर दो ..अब से आप का दिल कभी नही दुखाउन्गा.

रंजन ने फरमाइश रखी कि वो मुझे अभी इसी वक़्त चोदना चाहता हैं. मैंने उसको कहा कि यहाँ बहुत खतरा हैं, उसे जो भी करना हैं घर जाकर करे मैं उसको मना नहीं करुँगी. पर वो अपनी जिद पर अड़ गया..

ऊओह.....!!! निक्की चूस बेटा ........ निकुंज के मूँह से लंबी आह निकली और वह अपना एक हाथ अपनी बहेन के सर पर रखकर, उसके सिल्की बाल सहलाने लगा ..... साथ ही साथ अपने दूसरे हाथ से उसकी राइट चूची पकड़ ली और ज़ोरों से मसल्ने लगा..

क्या हुआ कोई दिक्कत है क्या ? ..... निम्मी को उसकी अक्तिवा में दर्ज़नो किक मारते देख दीप ने पूछा .... वह अपनी कार के शीशे सॉफ कर रहा था..

ब्लू पिक्चर सेक्सी में चाहिए मेरा लंड अभी भी कड़क था, अपने कमरे में जाने की इच्छा नहीं थी. मैं रिसेप्शन के पास बने बाथरूम में पंहुचा और पायल को अपने सामने सोचते हुए मैंने हस्तमैथून किया..

सेक्सी ब्लू फिल्म इंग्लिश वीडियो

लड़की के ब्लू पिक्चर: उन्होने मुझे ध्यान से चलने के लिए कहाँ. मैं बिना पीछे मुड़े बैडरूम में प्रवेश कर गयी और तेजी से सामने रखी अलमारी की तरफ बढ़ गयी.. मोम !!! .......वह पुरज़ोर ताक़त लगा कर चीखा और उसकी आवाज़ सुनकर फॉरन कम्मो ने पीछे पलट कर देखा ...निकुंज को देखते ही उसके आँसुओ की गति उतनी ही तेज़ हो गयी, जितनी तेज़ उसका बेटा दौड़ता हुआ उसके नज़दीक चला आ रहा था..