आलिया भट्ट की सेक्सी

छोटी चुत की चुदाई

छोटी चुत की चुदाई, काजल की कमीनी मुस्कान के साथ ही ठाकुर भी मुस्कुरा उठा और वो पुड़िया अपने जेब में डाल ली,दोनो एक दूसरे के होठो को किसी प्रेमी की तरह चूसते रहे और वो निकल गया … कितनी देर सुनीता दरवाजे पे खड़ी रहती है और उस रास्ते को देखती रहती है जिसपे विमल चल के अपने कमरे तक गया था. खड़े खड़े जान थक जाती है , टाँगों में जब जान बाकी नही रह जाती तो दरवाजा अंदर से बंद कर बिस्तर पे लूड़क कर रोने लगती है.

उसमें कुछ गीला सा और अब थोड़ी चिपचिपाहट के कारण थोड़ा सुख सा गया पदार्थ लगा था ,जिसे लोग वीर्य कहते थे ,सच पूछो तो इसका अहसास करके की काजल की पेंटी से किसी ने अपने वीर्य की धार को पोछा है मेरे लिंग में एक गजब का तनाव आ गया .. विमल ने कामया के उरोज़ को ज़ोर दबा दिया और बोला ‘मैं तुम दोनो को एक जैसा प्यार करता हूँ इसलिए आज एक साथ ही दोनो के साथ प्यार करना चाहता हूँ.

जब उससे होश सा आया तो उसने लपक कर अपने पजामे को ऊपर किया.. उसका पूरा बदन डर से थरथर काँप रहा था.. अब क्या होगा? छोटी चुत की चुदाई नीचे लेटी नीलम को रघु ने आँखों से कुछ इशारा किया और नीलम ने पीछे से बिंदिया का लहंगा उठा कर उसकी गाण्ड को अपने हाथों में भरते हुए मसलना शुरू कर दिया।

डब्ल्यू डब्ल्यू बीएफ हिंदी में

  1. पानी की मोटी धार उसकी चूत पे जब गिरने लगी तो उसे ऐसा महसूस होने लगा जैसे कोई अपना लंड बार बार उसकी चूत के मुँह पे मार रहा हो.
  2. इधर राम्या और उसकी माँ जब सुबह उठते हैं तो दोनो का ही जिस्म टूट रहा था पर चेहरों पर रॉनक थी. राम्या तैयार हो कर नाश्ता करती है और फिर अपने इन्स्टिट्यूट चली जाती है. ब्लू फिल्म हिंदी ब्लू फिल्म हिंदी ब्लू फिल्म
  3. अपनी माँ के उरोज़ अच्छी तरहा लाल सुर्ख कर राम्या अपनी माँ के नेवेल को चूमने लगी और अपनी जीब बीच में डाल कर गोल गोल घुमाने लगी. यह कह कर रजनी उठ कर एक कुर्सी पर बैठ गई और अपनी साड़ी को घुटनों से ऊपर करके, एक टाँग उठा कर सामने पलंग पर रख दी, ताकि उसकी चूत सोनू को दिखाई दे सके।
  4. छोटी चुत की चुदाई...तुम्हे मेरा साथ देना होगा देव,सोचो की मैं उन दरिंदो के नीचे खुद को रौंदाती हु फिर भी उफ नही करती ,तो क्या तुम मुझे देख भी नही सकते ???? हम्म मोहनी ...मैंने नही सोचा था की मोहनी इसमें शामिल हो जाएगी ,हा रश्मि ऐसा कुछ करेगी ये मुझे लगा था ..
  5. तो आख़िर में तय ये हुआ कि कामया घोड़े से जाएगी, और रमेश , सोनी के साथ पैदल आएगा. आधे रास्ते जा कर घोड़ा इनका इंतेज़ार करेगा. क्यूंकी रमेश जानता था कि सोनी पूरा रास्ता पैदल नही तय कर पाएगी. बेला- अब क्या करते.. इतना अच्छा रिश्ता आया था कि मना ही ना कर सके और वैसे भी बेटी माँ-बाप के सर पर बोझ होती है.. जितनी जल्दी शादी हो जाए, हम गंगा नहा आएँ।

रेडियो वीडियो डाउनलोड

.ये देख सोनू दंग रह गया……जैसे ही उसने अपनी उंगलियों को अपनी चूत की फांकों के बीच में फिराया….चूत की फाँकें थोड़ी से फेल गयी, और अंदर लबलबाता हुए गुलाबी छेद की एक झलक सोनू को घायल कर गयी…….

रमेश एक हाथ पीछे ले जा कर उसकी गान्ड मसल्ते हुए उसे अपने लंड पे दबाने लगा और दूसरे हाथ से उसकी गर्दन को थाम कर उसके चेहरे को अपने सामने स्थिर रखते हुए उसके होंठों का रस चूसने लगा. देखते हैं ये बातें खुलती हैं या नही खुलती हैं तो क्या होगा और नही खुलती तो क्या होगा. साथ बने रहिएगा.

छोटी चुत की चुदाई,मैंने सबकुछ शबनम के हाथो में ही सौप दिया था,मुझे ये भी पता था की हमारे होटल में कितनी लडकिया है जो ये काम करती है और वो कौन कौन है..

वो बड़े घर की लड़की है सर उससे ऐसा पूछा तो आप भी जानते हो की क्या होगा ,लेकिन मैं आपको एक से एक लडकिय दिला सकता हु ,कालेज की ,या शादीशुदा आप जैसा बोले

काजल जैसी भी हो लेकिन वो मूर्ख तो नही थी,वो पढ़ी लिखी थी,और इस बिजनेस की एक्सपर्ट भी थी,वो टैलेंट के मामले में भी कमाल की मैनेजर थी,उसे अकाउंट की भी अच्छी जानकारी थी ,तो मैं इतना तो समझता था की अगर वो कुछ करने वाली है तो उसके पास कुछ तो सॉलिड प्लान होगा….लड़की की नंगी तस्वीर

उधर रजनी अपने मन में सोचती है. आज तो इस दुष्ट के साथ सोना पड़ेगा, अगर आज भी राज के रूम में सो जाती तो राज के मोटे लंड को छूने का मोका मिल जाता हे कितना मोटा लंड है मेरे बेटे का और रश्मि को खा जाने वाली नज़रो से देखती हुई कमिनि जा के राज के रूम में नही सो जाती है यहाँ मेरा मूह देखते बैठी है. कुछ तो सिर्फ़ मेहमानों के लिए थे.. जैसे कि मैं पहले ही बता चुका हूँ कि रघु की चाची नीलम विधवा है और उसके दो बच्चे हैं, पर नीलम के चेहरे को देखने से ऐसा नहीं लगता कि वो एक विधवा है, उसके होंठों पर सदा मुस्कान फैली रहती है, जैसे उसने अपनी जिंदगी में सब कुछ पा लिया हो।

‘आप फिर से शुरू हो गए मैंने कहा ना की मैं खान साहब की वफादार हु और सिर्फ और सिर्फ खान साहब के साथ ही मेरे संबंध है ...मैं शादी शुदा हु और किसी और मर्द के साथ सोती हु तो इसका मतलब ये नही की मैं रंडी हु

इतने में रवि किचन में आता है, ऋतु ने जो ड्रेस पहनी हुई थी, उसे देख कर उसके मुँह से सीटी निकल जाती है.,छोटी चुत की चुदाई कामया भी अपनी कमर हिला कर विमल का साथ देने लगी, विमल ने अपनी स्पीड थोड़ी बढ़ाई और कामया के होंठों को अपने होंठों में जकड़ते हुए एक करारा शॉट लगा दिया.

News