सेक्सी वीडियो करीना कपूर की

भाभी क्सनक्सक्स

भाभी क्सनक्सक्स, मुझे आश्चर्य है कि तुम दोपहर की घटना को इतनी जल्दी भूल गए, फिर भी मैं तुम से खुल कर पूछती हूँ कि तुम ऐसा, यानि कि अपनी बहन को कब से चोद रहे हो? वो आगे झुक गया और आँचल के कांपते होठों पर अपने होंठ रख दिये और धक्कों के साथ ही चुम्बन भी लेने लगा । आँचल अब मदहोश थी ।

तीनो यही सोच रहे थे कि ये रात जल्द से जल्द ढल जाए और कल एक नया सवेरा हो वो हम तीनों की जिंदगी में उम्मीद की एक नई किरण लेकर आए। इसी ख्यालों में वो तीनों एक ही बेड पे सो जाते हैं। अबू ने भी हाँ मैं सर हिला दिया और बोले क्यू बिल्लो रानी...चीख क्यूं निकली तुम्हरी वसे तो बहुत..... और हसने लगे..

मैं नहीं हिला अपनी जगा से और बाजी के हाथ पकड़ के बोला लेकिन बाजी मैं बोलोंगा क्या फरजाना से जा के क्या बात करूगा कुछ तो बता दो मुझे भाभी क्सनक्सक्स महक तड़प जाती है, और अपनी जीभ अमन के मुँह के और अंदर डालकर चूसने लगती है-गलप्प्प-गलप्प्प उंह्म्मह… वो इतने जोश में थी कि उसे होश ही नहीं रहा कि अमन ने कब उसकी शलवार का नाड़ा खोला और कब अपना हाथ उसकी पैंटी में डाल चुका था।

क्सक्सक्स हिंदी क्सक्सक्स

  1. ‘बहुत दुःख दिया है न मैंने तुम्हें? अब कोई तुम्हें परेशान नहीं करेगी।’ मेरे गाल खींचते हुए डॉली बोली।
  2. मेरा लंड फरजाना की चुत मैं काफ़ी टाइट था जिस की वजाह से मैं ज़्यादा तेज़ी से नहीं कर रहा था लेकिन फरजाना की टाइट चुत मैं लंड को आगे पीछे हिलने से जो मज़ा आ रहा था बता नहीं सकता हीरोइन का सेक्सी वीडियो चाहिए
  3. बाजी के जाने के बाद मैं सोच मैं पड़ गया के आख़िर बाजी फरीदा के बारे मैं क्या सोचे है और उसे किस तरह राज़ी करेगी लेकिन फरजाना का मुझे इतना बड़ा मसाला नज़र नहीं आ रहा था क्यों के बिल्लो मुझे बता चुकी थी के फरजाना भी अब चुत की खुजली मिटाना छाती है और उस के लिए किसी भी हद तक जा सकती है तुम इसकी चुत में झट्के से डोलो. यह अभी इतने मोटे लंड से नहीं चुदी है बस अब्बू का पतला लंड लेके ही खुश है.
  4. भाभी क्सनक्सक्स...रात में पायल और ललिता सोने चली गईं और कोमल अपने लैपटॉप पर अपना काम निबटाने लगी। मुझे भी अब नींद आ रही थी.. पर एक तो सोफे पर सोना और जगह भी नई.. सो किसी तरह रात काटी मैंने। थोड़ी देर किस करने के बाद मैं फरजाना के बूबस पे हाथ मारा और हल्का सा दबा दिया तो फॉरन फरजाना का हाथ अपने बूबस पे रखे मेरे हाथ पे आया और मेरा हाथ पकड़ लिया लेकिन किस करती रही
  5. लेकिन ये सब होगा किस तरह सब घर वालों की मोजूदगी मैं ये समझ नहीं आ रही थी क्यूंकि 1 आध रात का तो कोई मसाला ही नहीं था जब चाहे कर सकते थे रजिया पूरी नंगी किचिन में खड़ी होकर पानी पी रही थी। तभी उसकी नज़र सामने मिरर पे पड़ती है। पहली बार रजिया इस तरह नंगी किचिन में खड़ी थी। उसे हँसी आ जाती है, और वो पानी पीने लगती है। तभी अमन उसे पीछे से आकर पकड़ लेता है।

मराठी साड़ी वाला सेक्सी वीडियो

जो आशाएं , उम्मीदें , जो इच्छाएं जन्मी थी , उनका क्या ? जो सपने रात भर मुझे बेचैन किये रहते थे , उनका क्या ?

इसके बाद का सीन था कि मैं अभी तक उसका हाथ थामे ज़मीन पर देख रहा हूँ.. तभी एक कार आती है और डॉली को धक्का मार कर आगे निकल जाती है। जिस सीन को डायरेक्टर ने हमारे बॉडी डबल के साथ पूरा किया। करीब 15 मिनट की ताबड़तोड़ चुदाई के बाद दोनों एक साथ झड़ जाते हैं। और अमन एक तरफ लेट जाता है। वो बस अब सोना चाहता था। अनुम और रजिया भी काफी थक चुके थे, इसलिये वो भी ऐसे ही नंगी अमन से चिपक के सो जाती हैं।

भाभी क्सनक्सक्स,अब्बू, यह तो आपका प्यार है कि आप जैसा मर्द अपनी इस बेटी को अपनी औरत का दराज़ देने को तैयार हैं। आपकी बेटी मरते

अब्बू ने बड़े बड़े दानेदार चटाई को बिस्तर पे फैला दिया। मुझे समझ आने लगा कि कैसे तुझे इतना मज़ा अय्या था उस चटाई के ऊपर

अब्बू ने मुझे गुड़िया की तरह बाहों में उठाया और बिस्तर पे इतने प्यार से लिटाया जैसे मैं कांच से बनी नाजुक गुड़िया थी। जैसे हीसेक्सी पिक्चर मूवी हिंदी में

अगर मैं बाप हो के अपनी ही सग़ी बेटी को चोद सकता हूँ तो तुम्हें क्या मसाला है और फिर जब तुम खुद भी अपनी अम्मी के बूबस और गांड को घूरते रहते हो तो तुम्हें तो खुश होना चाहिए वो अपना हाथ मेरी तरफ बढ़ा रही थी और मैं कितनी भी कोशिश कर रहा था.. पर उसके हाथ को थामना तो दूर.. उसे छू भी नहीं पा रहा था।

कॉलेज से छुट्टी मिलते ही मैं बाहर आ गया। मैं स्नातक का छात्र हूँ। कॉलेज के गेट के बाहर हर रोज घर ले जाने के लिए एक ऑटो मेरा इंतज़ार कर रहा था। मेरे बैठते ही ऑटोवाला तेज़ी के साथ सोनिया के स्कूल की तरफ रवाना हो गया।

जैसे थे। उनकी दो तह वाली उभरी कमर अड़तीस-चालीस [३८-४०] के लगभग थी। पर उसके नीचे थे उनके तूफानी चूतड़। दोनों ओर फैले,भाभी क्सनक्सक्स रजिया-हाँ रोज, दिन रात… ऐसे ही… मेरी चूत में डालकर रखो… चोदते रहो अपनी रजिया को उंह्म्मह… ओह्म्मह… आह्म्मह… आह्म्मह… आह्म्मह…

News