भाई ने अपनी बहन को जबरदस्ती चोदा

Image source,ब्लू फिल्म सेक्स ब्लू फिल्म

Image caption,

સેકસી વીડીયો આદિવાસી: भाई ने अपनी बहन को जबरदस्ती चोदा, मैं अंदर तक सिहर गया। मेरे चेहरे से हँसी गएब हो गयी। मैं चकित रह गया। वो मेरे पूरे चेहरे को चाट रही थी। बुरी तरह आवाज़ें निकालकर उम्मह… छाप… आँह… छाप… मैं सहम गया था पता नहीं उसकी बातों में कितनी सच्चाई है, कितनी आक्टिंग। मैं कोई हरकत नहीं कर रहा था।.

चोदने वाली पिक्चर दिखाओ

और फिर उन नींबुओं को दबा-दबाकर उसने मौसम्मी बना दिया...और रसीला भी...और आज भी उसकी वो आदत बरकरार है, सोते हुए और नहाते हुए वो आज भी उन्हे दबाना और मसलना नही भूलती... కాజల్ బిఎఫ్ వీడియోస్उसे स्खलित होते महसूस करके चंदू रुक तो गया था लेकिन वह अभी स्खलित नहीं हुआ था और जैसे ही शीला थोड़ी शिथिल पड़ी उसने फिर धक्के लगाने शुरू कर दिये।.

चन्द लम्हे बाद राज ने अपना हाथ पायल के हाथ से छुडवाए बिना ही आहिस्ता आहिस्ता हिलाते हुए पायल की चूत को सहलाना शुरू कर दिया.. बांग्ला सेक्स बांग्ला सेक्समें मुस्करा कर बोली, नही यार में तो नही गई थी कुछ चीज़ें तुम्हारे भैया से ही मँगवाई है ऑर वो भी तुम्हारे लिए. में अब पायल के पास ही बैठ चुकी थी ऑर उसका भी पूरा ध्यान अब मेरी तरफ ही था..

यह कहानी मेरी और मेरी एक सहेली जिसका नाम हेमलता है, उसकी है। मेरी वैसे दो सहेलियाँ हैं जो बचपन से साथ में खेली, पढ़ी और लिखी हैं जिनमें से मैंने तारा के बारे में ‘अंगूर का मजा किशमिश में’ कहानी में बताया था।.भाई ने अपनी बहन को जबरदस्ती चोदा: ''उम्म्म्ममममममममममम येस्स्स्स ............ ओह केशव ...... बहुत अक्चा लग रहा है ............ अहहsssssssssssssssssssssss ...क्या फीलिंग है .......... आई एम लविंग इट ................ उम्म्म्मममममममम .....करते रहो .... ऐसे ही ....''.

उसके लिंग के ऊपर की चमड़ी पूरी तरह से ऊपर चढ़ गई थी और सुपाड़ा खुल कर किसी सेब की तरह दिख रहा था। ऐसा लग रहा था जैसे सूज गया हो।.पायल राज के लंड को अपने हाथ में ले कर आहिस्ता आहिस्ता सहलाते हुए बोली, भैया प्लीज़ कोई जगह तो देख लिया करो ना. राज अब नीचे पायल के पास ही बैठ गया अब उन दोनो की बॅक मेरी तरफ थी तो में नही देख सकती थी कि वो दोनो क्या कर रहे हैं इस हालत में वो दोनो सेफ थे. लेकिन में भी उनको डिस्टर्ब नही करना चाहती थी..

नंगी चुदाई वाली बीएफ - भाई ने अपनी बहन को जबरदस्ती चोदा

ऐसी कामुक चुदाई तो उसने सारिका के साथ भी नही की थी...काजल के हिलते हुए मुम्मे बड़े ही दिलकश लग रहे थे..इसलिए वो एक झटका धीरे और दूसरा तेज मारता जिसकी वजह से वो मुम्मे थोड़ा रुकते और फिर उपर उछलते....वो मुझ पर झुकी और मेरे होंठ पर इतनी जोर से कटा की खून निकल आए। वो बोली- आज मैं तेरा खून पी जाऊँगी। चोदने का बड़ा शौक है ना। आज मैं तुझे इसके लायक ही नहीं छोड़ूंगी… फिर मेरे होंठ के खून को चाट-चाट कर साफ किया। फिर बोली- अगर तू मेरा नहीं हुआ तो किसी का नहीं हो सकता।.

उसी रात को मेरी आधी रात को आँख खुली तो मुझे टाय्लेट जाने की ज़रूरत पड़ी. में अपनी जगह से उठी ऑर उन दोनो बहन भाई के बीच में से में निकली ऑर उठ कर वॉशरूम में चली गई.. भाई ने अपनी बहन को जबरदस्ती चोदा लाइन मे लिखा था ट्राइ उस टुडे और सब से नीचे वाली लाइन मे लिखा था प्रोप्राइटर आंड मास्टर टेलर आंड फॅशन डिज़ाइनर रिज़वान ख़ान. बी.कॉम..

हम दोनों कुछ देर इसी अवस्था में एक-दूसरे को पकड़े हुए पड़े रहे, फिर धीरे-धीरे हम दोनों की पकड़ ढीली होने लगी।.

सेक्स करताना व्हिडीओ दाखवा?

भाई ने अपनी बहन को जबरदस्ती चोदा रवि भी अपने आपको रोक नही पाया उसने मुझे बाथरूम की दीवार के सहाहे खड़ा किया और मेरे चुतदो को अपनी ओर खींचते हुए अपना लंड मेरी चूत मे घुसा दिया..

ब्लू फिल्म हिंदी में दिखाएं? ब्लू फिल्म राजस्थानी

भाई ने अपनी बहन को जबरदस्ती चोदा मैने अपनी उंगलियों से चूत चौड़ी की और कस कर पेला. फ़च्च से सुपाड़ा अन्दर हो गया और मीनल दर्द से बिलबिला उठी. चीखने ही वाली थी कि भाभी ने अपने हाथ से उसका मुंह दबोच दिया. तड़पती मीनल की परवाह न करके मैने लन्ड फ़िर पेला और आधा अन्दर कर दिया. मीनल छटपटाते हुए अपने बन्द मुंह से गोंगियाने लगी..

इंडियन कॉल गर्ल सेक्स वीडियो

रवि की नज़रें प्रिया की गंद से हटाए नही हट रही थी. वो अपनी नज़रें बचाने की भी कोशिश नही कर रहा था और जब प्रिया ने रवि को अपनी गंद की ओर घूरते देखा तो शर्मा गयी.. मेने प्रशांत की ओर देखा, वो अब भी एक हाथ से अपने लंड को पकड़े मूठ मार रहा था और दूसरे हाथ से अपने अंडकोषों को सहला रहा था..

भाई ने अपनी बहन को जबरदस्ती चोदा मुझमें एक अलग सी खुमारी और मस्ती छाई हुई थी, मैंने पहली बार गौर किया था कि मेरी कमर कैसे नाचती है और इसीलिए शायद मेरे साथ सम्भोग करने वालों को काफी मजा आता था।.

কলকাতা থ্রি এক্স ভিডিও

तारक मेहता का उल्टा चश्मा दयामेरी बात सुन कर पायल का चेहरा सुर्ख हो गया शरम से वो झेंपती हुई बोली, भाभी आप को भैया से मंगवाने की क्या ज़रूरत थी पता नही क्या सोचते होंगे वो मेरे बारे में..

वो बात नही है मदन, मैं तो ये कह रही थी कि रात को उस सुनसान खेत में कैसे आउन्गि में, किसी ने देख लिया तो. फिर उस लड़के ने अपना लंड अपने हाथ में लिया और उसको हिलाने लगा, अपना लंड हिलाते हिलाते अपनी बहन की गांड पर मारने लगा।.

कुछ देर सहलाने के बाद उन्होंने मुझे रुकने को कहा और बिस्तर से उतर कर मेरी फटी हुई पैंटी उठा ली और मेरी योनि में लगा हुआ वीर्य पोंछ दिया और फिर उसे सहलाने लगे।.

रवि धीरे से अपने लंड को बाहर खींचता और फिर अंदर घुसा देता. मेने अपनी टाँगे उठा कर अपनी छाती से लगा ली जिससे उसको लंड घुसाने में आसानी हो. जब उसका लंड पूरा मेरी चूत मे घुस गया था तो वो रुक गया जिससे मेरी चूत उसके लंड को अड्जस्ट कर सके. मुझे पहली बार लग रहा था कि मेरी चूत भर सी गयी है..

मैं बेइंतिहा खौफ और बेबसी के आलम में था. युसूफ के अल्फ़ाज़ में मुझे एक उम्मीद की किरण दिखी. उसकी तजबीज मानने के अलावा मुझे और कोई रास्ता नहीं दिख रहा था. मैंने हथियार डालते हुए कहा, इसकी कोई और कॉपी तो नहीं है?.

मुझे गर्लफ्रेंड की जरूरत है मैं ज़ोर ज़ोर से रीता की चूत चूस रही थी और साथ ही अपनी उंगली रस्मी की चूत के अंदर बाहर कर रही थी. मैं तब तक ऐसा करती रही जब तक की दोनो की चूत ने पानी नही छोड़ दिया..

द एक्सएक्स लन्दन ग्रामर

भाई ने अपनी बहन को जबरदस्ती चोदा: फ्रेंड्स आपकी चहेती डॉली शर्मा फिर से एक छोटी सी कहानी पेश करने जा रही हूँ आशा करती हूँ इस कहानी को भी आप सब का सहयोग और प्यार ज़रूर मिलेगा. सबसे पहले राणा ने अपने दिल की बात बताई : सारिका को बोलो की ये तुम्हे पालतू कुतिया की तरह प्यार करे...तुम्हे चाटकार..अपनी जीभ से...''.