फिल्म दिखाओ ब्लू फिल्म दिखाओ

Image source,एक्स एक्स एक्स वीडियो फिल्म दिखाएं

Image caption,

सेक्सी वीडियो मां बेटा: फिल्म दिखाओ ब्लू फिल्म दिखाओ, नाज़िया अपने साथ ले जाने वाला समान एक पर्ची पर लिखकर लाई थी, जिसे देखकर लाला बोला : इसमे तो ज़्यादातर समान अंदर ही है, गोडाउन में ...तू अंदर चलकर निकाल ले, कुछ ना मिले तो मुझे बता दियो ...''.

ওয়েস্ট বেঙ্গল সেক্স ভিডিও

निशि : मेरी फ़िक्र ना करो काकी ...आप तो मेरी माँ जैसी हो...आपके बारे में मैं किसी से भी कुछ नही कहूँगी...''. गांव की लड़कियों का नंगा वीडियोबिना ब्रा के मुम्मे उसकी आँखो से सिर्फ़ 2 फुट की दूरी पर झूल रहे थे, और उनपर पके हुए बेर दूर से ही चमक रहे थे.....

सलौनी इस वासना के खुमार को सहन नही कर पाई और बहुत देर तक अपनी आँखें बंद किए पड़ी रही.., तब तक शंकर भी उसके बगल में लेट गया और रंगीली निरंतर उसके लंड का स्वाद लेती रही…!. सेक्सी वीडियो चूत मारीइतना कहकर उसने सलौनी के सिर को उसके लंड पर दबा दिया.., सलौनी ने उसे अपने होठों के बीच ले लिया और कुछ लंबाई तक वो अपने मूह में लेकर उसे चूसने लगी…!.

''ले बेटा.....जी भरकर पी ले....यही तेल निकालना है तूने इस गाँव की छोरियों का...साली आजकल तो छप्पर फाड़कर गिर रही है तुझपर...तेरे भी मज़े है और मेरे भी...''.फिल्म दिखाओ ब्लू फिल्म दिखाओ: वो तो मन ही मन अपने दोस्त लाला को इस बात के लिए धन्यवाद बोल रहा था क्योंकि आज उसी की वजह से उसे ये सब देखने को मिल रहा था...

जैसे ही सारिका चली गयी मैंने राज के गलेमें अपनी बाहें डालकर पूंछा, क्या बात हैं मेरे राजा, आज कुछ नाराज़ लग रहे हो?.अब उसकी मुनिया की दरार ठीक शंकर के लंड के टोपे पर थी, एक बार उसे दबाकर अपनी कोरी चूत को उसकी खुश्बू का एहसास कराया जो बड़ा ही अनूठा था.., जिसे अब वो अपने अंदर तक लेना चाह रही थी…!.

ट्रिपल एक्स साडीवाली - फिल्म दिखाओ ब्लू फिल्म दिखाओ

और लाला की पारखी नज़रों को ये जानने में एक मिनट भी नही लगा की उन हरामजादियों ने हमेशा की तरह आज भी अपनी शर्ट के नीचे ब्रा नही पहनी है..पिंकी ने उसे अपने उपर 69 की पोज़िशन में लिटाया और उसकी पान की कटोरी को मुँह में भरकर उसे चूसने लगी.... ऐसा लग रहा था जैसे उसके शरीर का सारा मीठापन पानी बनकर उसकी चूत से रिस रहा है..

चूसते हुए वो जान बूझकर मुँह से अजीब-2 सी आवाज़ें भी निकाल रही थी, ताकि वो नंदू को और भी ज़्यादा उत्तेजित करने में सहायक हो.... फिल्म दिखाओ ब्लू फिल्म दिखाओ वो बुदबुदाने लगी : ''अहह....मत कर लाला.....उफफफफफफफफफफफ्फ़......ना कर रे.....मैं मर जाउंगी ......किसी को मुँह दिखाने के काबिल नही रहूंगी लाला.....छोड़ दे मुझे....अहह.......छोड़ दे ना लाला......''.

पहले तो वो झिझकी पर जब निशि ने कहा की आज भाई का बर्थडे है और आज के दिन इन्हे खुश करने के लिए हमे कुछ भी करना पड़ेगा तो वो मान गयी....

नई सेक्सी ब्लू पिक्चर?

फिल्म दिखाओ ब्लू फिल्म दिखाओ बाजू के कमरे में सुनीता चारो लडकोंके साथ अपनी ज़िन्दगी का प्रथम गैंग बैंग एक सुख ले रही थी. एक साथ उसके मुँह में, चुत में और दोनों हाथोंमें लंड थे. चारो लड़के बारी बारी से उसको जन्नत की सैर कराते रहे..

इंग्लिश फिल्म सेक्सी एचडी? नंगी चुदाई बीएफ सेक्सी

फिल्म दिखाओ ब्लू फिल्म दिखाओ ओहहऽऽऽ.... आहहहऽऽ.... ओह, माय गाडऽऽऽ... येसऽऽऽ.... राज, चोदो मुझे, ओह, याऽऽऽऽ...ओह, फक सुनीता, येसऽऽऽ......

सेक्सी वीडियो डाउनलोड कैसे करें

तब तक सुषमा ने अपना परिचय पति पत्नी के रूप में देकर एक सूयीट बुक करा लिया.., वेटर उनका समान लेकर कमरे तक. अपने निप्प्लो को अपने अनुगूठे में दबाते हुए बोली- आअहह…अपनी जीभ से चाट मोरे राजा बेटा…, आआययईीीई…हुउम्म्मन्णन…निगोडे…जीभ अंदर डाल ना….!.

फिल्म दिखाओ ब्लू फिल्म दिखाओ ''उम्म्म्मममम लालाजी.......अहह....और ज़ोर से चोदो मुझे.....हाां..... मुझे पसंद है आपका ये मोटा लंड ....उम्म्म्मममममम...... साला ....कैसे अंदर तक घुसकर मज़ा देता है......उफफफफफफफफफफफफफ्फ़........ इस लंड का कोई मुकाबला नही है लाला....अहह...चोदो मुझे....चोदो अपनी रंडी नाज़िया को.......''.

ब्लू फिल्म बीएफ ब्लू

नई दुल्हन के साथ सुहागरातनीरज बोला, जितना कल रात को हुआ उसके आगे बढ़ने के लिए निकिता अभी तैयार नहीं हैं. मैं भी खुल्लम खुल्ला बोल रहा हूँ की मैं सुनीता को चोदने के लिए बेकरार हूँ. हो सकता है की सुनीता भी मुझसे चुदने राजी हो जाए, मगर जबतक निकिता की हां न हो तबतक हम फुल स्वैपिंग नहीं कर सकते..

पर फिर अचानक लाला को ध्यान आया की इतनी सारी चुतों के होते हुए वो भला अपने हाथो को ये तकलीफ़ क्यो दे.... वो फुसफुसाई : आह....भाई...ये गुदगुदी तो ना करो ना...और मज़ा मिला था इसका मतलब अच्छी वाली फीलिंग ही होगी ना...''.

आधी रात को मैंने राज का लौड़ा चूसना शुरू किया. आज वो इतना अपसेट था की उसका लौड़ा कड़क भी नहीं हो रहा था..

नंदू अपने खड़े हुए लंड को संभालता हुआ दूसरी तरफ चलता चला गया और पीछे मुँह करके बोला : अभी देता हूँ माँ ....बस थोड़ा मूत आऊं ...बड़ी जोर से लगी है...''.

लाला मन में बोला 'साली , तेरी परमिशन की ज़रूरत नही है लाला को ...और ना ही तेरी इस बच्ची को....कल ही चूत मरवा चुकी है ये अपनी...'.

कॉलेज की सेक्सी मूवी कुछ देर बाद जब वो अलग हुए तो निशि सीधा उनके मिलन स्थल यानी लंड और चूत के करीब लपकी और वहां से निकल रहे रस को किसी कुतिया की तरह चाटने लगी....

देहात के बीएफ वीडियो

फिल्म दिखाओ ब्लू फिल्म दिखाओ: निशि तो हाथ से गयी ही गयी उपर से निशि को ये भी पता चल चुका था की नंदू के मन में अपनी माँ के लिए कैसे विचार है.... पर उसे तसल्ली इस बात की थी.., कि कुछ हद तक लाजो की कमी सेठानी से पूरी हो रही थी.., वो जब मन होता दोपहर में बुलवा लेती.., और अपने कमरे में जमकर चुदने के बाद खूब उसकी खातिर भी करती…!.