योनि को टाइट करने की दवा

Image source,हिंदी सेक्सी वीडियो भाभी की

Image caption,

लेडीस का मोबाइल नंबर: योनि को टाइट करने की दवा, तब मैंने अपनी पूरी जीभ उनकी चूत में डाल दी.. सासूजी के मुँह से, उफ.. हाय..ईई.. उंम्माआआह.. हय.. उई.. हे..भगवानन्.. क्या.. मस्त विधिईईईई.. है.. मेरीइईई.. हालतत्त.. बुरीईई हो रहिईईईई है..ईए...

श्रीदेवी की सेक्स वीडियो

भुवा: हां आज मैने तुम्हारे सरीर के अलावा अंदर का अंग भी दोपहर को देखा था वाकई काफ़ी मोटा लंबा और तंदूरस्त है. हर मर्द का इस तरह का नहीं होता हैं.. सनी लियोन की एक्स एक्स एक्स एचडीससुरजी का लंड अब आधा खड़ा हो गया था, वो जंगली की तराह मेरे मूह में अपना पूरा लंड ठुस कर मेरे मूह को चोद रहे थे. मेरे मूह और जबड़े में बहुत दर्द हो रहा था. में डर रही थी कि अगर लंड पूरा खड़ा होने पे ससुरजी ने मेरे मूह को चोदना जारी रखा तो में तो मर जाऊंगी..

मामा- संगीता के दूध के निप्पल मे शहद की बूंदे टपका कर उसके एक निप्पल को कस कर अपने दांतो से काट कर चूस्ते हुए, हाय मेरी रंडी भांजी तेरी मम्मी अपनी गंद मारने को मुझे नही देती है नही तो साली की गंद मार-मार कर लाल कर दू,. सेक्सी पिक्चर वीडियो में देखने वालीमैंने देखा कि जब उनका लंड बाहर आता तो ‘इनके’ मोटे मूसल पे उसके गांड़ का मसाला... लेकिन मेरी नज़र सरक के उसके लंड पे जा रही थी| सुन्दर सा प्यारा, खड़ा, कभी मन करता था कि सीधे मुँह में ले लूं तो कभी चूत में लेने का....

‘सच बता सावित्री क्या तुझे मन नही करता एक साथ दो या तीन मर्द तुझे ज़ॉरो से चोदे, ज़रा सोच एक साथ तेरे मूह और चूत में लंड’.योनि को टाइट करने की दवा: मैंने मुड़ के देखा। सच में सीढ़ी से छत का दरवाजा बोल्ट था , और छत पे आने का यही रास्ता था। नीचे आँगन से होली के उधम की जोरदार आवाजें आ रही थीं / कालोनी के औरतों लड़कियों की टोली आ गयी थी और आधे घंटे से ज्यादा ही धमाल होना था।.

डिज़िल्वा बेफिकर हो कर बोला ‘अरे वाह, बहुत नखरे मत कर. में सब सुन रहा था. उन दोनो से ज़्यादा तो तूने मज़े लिए हैं तू तो ऐसे बात कर रही हैं जैसे तुझे मज़ा नहीं आया.’.‘आआहह… प्लीज़ सुभाष आआआअहह.. अब मुझे जाने दो’ मुझे अब बहुत ही सेक्स चढ़ गया था. मुझे पता नही चला लेकिन ससुरजी अपनी दवाई लेकर वापस आ गये थे और चुपकेसे हम दोनो को देख रहे थे..

बोय बोय सेक्स व्हिडिओ - योनि को टाइट करने की दवा

दोनों काफ़ी उत्तेज़ित हो गये थे, अब बर्दाश्त कर पाना मुश्किल था तो चमचे ने उसकी दोनों टाँगें फ़ैला दी और फच की आवाज़ के साथ पूरा लौड़ा एक धक्के में ज़ेबा की फ़ुद्दी में घुसा दिया।.चूचियाँ रगड़ने के साथ उन्होंने कस के मेरे निप्पल्स भी पिंच कर दिये और दूसरे हाथ से पेंट सीधे मेरी क्लिट पे... बड़ी मुश्किल से मैं छुड़ा पाई..

जब मैने नीचे देखा तो मेरा लंड लूँगी से निकला हुआ था. मैं शरम से लाल हो कर अपना लंड अंडरवेर मैं छुपा लिया. ऐसा करते समय भुवा हंस रही थी. हम करीब 6:30 बजे घर पहुँचे. रास्ते भर कोई भी बात चीत नहीं हुई. घर आकर मैने कहा कि मैं बाज़ार होके आता हूँ और फिर बाज़ार जाकर 1 व्हिस्की की बॉटल ले आया.. योनि को टाइट करने की दवा मैं अब तक अपनी दो उंगलियो को वॅसलीन से गीली कर चुका था मैने एक उंगली की वसलीन उसकी गांद के छेद पर लगा दी और अंदर सरका दी...... जैसे ही उंगली उसकी टाइट गांद मे घुसी तो उसकी आँखो के आगे तारे नाचने लगे.......

अब धीरे धीरे शीबा भी उत्तेजित हो रही थी, आखिर वो भी तो इंसान थी, इस हालत में कब तक अपने जज्ब्बात काबू में रख पाती।.

हिंदी में ब्लू फिल्म बीपी?

योनि को टाइट करने की दवा ‘जी ठीक हैं तो. असल में बात ये हैं कि जब भी कोई औरत से बात बनती हैं तो वो मेरे लंड का साइज़ देख के घबरा जाती और आगे बात ही नहीं बढ़ती’.

हिंदुस्तानी बीएफ फिल्म? सेक्सी ग्रुप व्हाट्सएप

योनि को टाइट करने की दवा माया: ओह सरू कोई भी तो नहीं… तू यार खामखा मुजपे शक कर रही है.. अगर कोई होता तो पगली में तुजे न बतानी, तुजसे मेरी कोई बात छिपी है क्या??...

चुदाई की ऑडियो कहानी

रमण ने कहा कि भाभी जी ये मैं नही कह रहा ये तो मेरा दिल मुझसे कहलवा रहा है,इसमे मेरा कोई दोष नही है.आप हो ही इतनी हसीन कि कोई भी आप को उस रूप मे देखेगा तो आप का दीवाना हो ही जाएगा. वो नीचे से चिल्लाई, ये तेरी भौजी छिनाल ऐसे नहीं मानेगी, हुमच के अपना लंड इसकी गांड़ में पेल दो| मैं डर गई पर बोली, और क्या, अकेले तुम्हीं देवर से गांड़ मराने का मजा लोगी| लेकिन जैसे ही उसने गांड़ में मूसल पेला, दिन में तारे दिख गये| मैं भी हार मानने वाली नहीं थी| मेरी चूत खाली हो गई थी|.

योनि को टाइट करने की दवा फिर एक दिन मैं हमारे बगीचे मे गार्डेनिंग कर रही थी. हमारा बहुत ही बड़ा बगीचा था और बगीचे के पीछे की ओर एक छोटा सा कमरा था. मैं गार्डेनिंग कर रही थी कि अचानक ससुरजी वहाँ आ गये और कहा.

जीबी रोड की सेक्स वीडियो

एक्स एन एक्स एक्स हिंदी मूवीबुआ- अरे बहू तो पक्की चुदेल है वही तो उकसाती है उसे तुम्हे चोदने के लिए, कहती है रोहित मुझे अपनी मम्मी समझ कर चोदो,.

कब बॉस ने शीबा की साड़ी खींच, पेटिकोट का नाड़ा खोल उसको बेपर्दा कर दिया, अब शीबा के बदन पे सिर्फ़ एक कच्छी थी,. बताती हूँ तुझे... कह के मेरी सास ने एक झटके में मेरी ब्लाउज खींच के नीचे फेंक दिया. अब मेरे दोनों उरोज सीधे उनके हाथ में..

थोड़ी देर तक तो उसने मीता के गुलाब के पंखुड़ी की तरह होंठों पे अपना सुपाड़ा रगड़ा , और फिर एक हाथ से अपना लंड पकड़ा और दुसरे हाथ से जोर से मीता के गोरे भरे भरे गाल दबाये , और चिड़िया की तरह मीता ने होंठ खोल दिए , और सटाक से सुपाड़ा अंदर।.

वैसे भी अब आरती और रमण इतना आगे बढ़ चुके थे कि अब पीछे लौटना मुश्किल था.उधर अब मनु से भी अपने आप पर कंट्रोल नही हो रहा था,पर आरती अभी शराब और वासना के नशे मे भी ये नही भूली थी कि उसका बेटा मनु भी यहीं है,और इस वजह से वो बहुत ज़्यादा उत्तेजना नही दिखा पा रही थी..

कहने को तो यह हम दोनो का पहला तजुर्बा था, और इस लिए भी ख़ास और याद गर कहा जा सकता है. पर इसने मुझे जिंदगी का एक एहम सबक सिखाया. वो यह कि किसी भी लड़की के पास हम पर कुर्बान करने के लिए सेक्स के अलावा भी बोहत कुछ होता है --- उसका दिल.उसका मन , उसका प्यार...

ब्लू पिक्चर बीएफ एचडी तो ठीक है और फिर उसने पूरा का पूरा भगोना....पहले बाल सर...गाढे लाल रंग से भरा...फिर सफेद झक्क कुर्ता पाजामा....जब तक वो उठें उठें....पूरी त्रह लाल भभूका।.

भारतीय सेक्सी ब्लू फिल्में

योनि को टाइट करने की दवा: मैं तो तैय्यार हूँ. कहो मस्ती से चटाये. इसकी चाट'ते मेरा निकलेगा. हाए इसकी तो खूब गोरी गोरी होगी. और बेताबी के साथ लंड उच्छालते हुवे पोज़ बदला. अब वह बिस्तर पर पेट के बल लेटा था. उसका लंड गद्दे मैं दबा था और चूतड़ ऊपर था. तभी मीना ने कहा,. मैने उसे उगी हुई घास पर बैठा दिया और फिर मैं उसकी दोनो जाँघो को फैला कर उसकी चूत को देखने लगा तो उसने अपनी जंघे कस कर चिपकाते हुए कहा अंकल यह आप क्या कर रहे है,.